STF पंजाब की अमृतसर में बड़ी कार्रवाई: 8वीं के छात्र समेत 4 संदिग्धों को हिरासत में लिया, विस्फोटक सामग्री बरामद

0
17

Smart Newsline (SN)

Get Latest News from Smart Newsline on Whatsapp (Click to Join)

अमृतसर39 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अगले महीने 6 जून को घल्लूघारा दिवस से पहले पूरा पंजाब हाई अलर्ट पर है। पंजाब सरकार ने स्थिति को देखते हुए पहले से ही सुरक्षा टुकड़ियां केंद्र से मंगवा ली हैं। इस बीच पंजाब पुलिस की खुफिया एजेंसी STF ने अमृतसर में बड़ी कार्रवाई की है। 4 संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में लिया है, जिनमें एक 8वीं कक्षा का स्टूडेंट है।

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने अमृतसर में विभिन्न ठिकानों पर कार्रवाई करते हुए 8वीं के स्टूडेंट हरनाम सिंह (काल्पनिक नाम), हरप्रीत हैप्पी, दिलबाग सिंह और सविंदर भल्ला को गिरफ्तार किया है। STF यह कार्रवाई बीते कुछ दिनों से गुप्त ढंग से कर रही थी। 8वीं का स्टूडेंट नाबालिग होने के चलते नाम सामने नहीं लाया जा रहा।

STF ने उसे अब जुवेनाइल जेल में भेज दिया है। अधिकारी इस कार्रवाई की अभी तक पुष्टि नहीं कर रहे, लेकिन आज शाम तक डीजीपी इस सफलता के बारे में खुद जानकारी दे सकते हैं। STF ने चारों आरोपियों से भारी मात्रा में हथियार व विस्फोटक सामग्री भी बरामद की है, लेकिन यह सामग्री कितनी है, इसके बारे में कोई जानकारी सांझा नहीं की जा रही।

मोहाली में ब्लॉस्ट के बाद बड़ी सफलता

पंजाब पुलिस मोहाली में इंटेलिजेंस विंग पर हुए हमले के बाद से ही पुलिस सतर्क है। क्रॉस बॉर्डर हो रही गतिविधियों पर खास नजर रखी जा रही है। इसी सतर्कता के चलते SSOC ने बुधवार को दो जासूसों को गिरफ्तार किया था और अब STF ने चार संदिग्धों को हिरासत में लिया है। इसके अलावा ऐसे सबूत भी हाथ लगे हैं, जो इन चारों को पाकिस्तान में बैठे आतंकियों के साथ जोड़ रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

For breaking news and live news updates, like Smart Newsline on Facebook or follow us on Twitter & Whatsapp