CM से मिलेंगे कैप्टन अमरिंदर: पूर्व भ्रष्ट मंत्रियों और विधायकों की सौंपेंगे लिस्ट; अपने मंत्री को बर्खास्त कर चुके भगवंत मान

0
8

Smart Newsline (SN)

Get Latest News from Smart Newsline on Whatsapp (Click to Join)

  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Amarinder Singh To Meet Bhagwant Mann Over Punjab Congress Corrupt Ministers MLAs List

चंडीगढ़29 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर सिंह जल्द ही सांसद पत्नी परनीत कौर के साथ CM भगवंत मान से मिलेंगे। जिसमें वह पूर्व भ्रष्ट मंत्रियों और विधायकों की लिस्ट सौंपेंगे। खास तौर जो पिछली सरकार में अवैध रेत खनन में शामिल रहे। इसमें 6 मंत्रियों के नाम सामने आ रहे हैं। इसके अलावा शराब के L1 का कॉन्ट्रैक्ट लेने वाले को भी कैप्टन बेनकाब कर सकते हैं। कैप्टन के इस दांव से कुछ कांग्रेसियों में खलबली मची हुई है। उन्हें डर है कि कहीं कैप्टन उनका नाम न दे दें। यह डर इसलिए भी ज्यादा है क्योंकि भ्रष्टाचार पर सीएम मान ने अपने मंत्रिमंडल के हेल्थ मिनिस्टर डॉ. विजय सिंगला को बर्खास्त कर पर्चा तक दर्ज करा दिया। यह मंत्री अब रोपड़ जेल में है।

कैप्टन ने कहा था- मेरे पास लिस्ट, मान मागेंगे तो जरूर दूंगा
कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हाल ही में कहा था कि उनके पास अवैध रेत खनन में शामिल कांग्रेसी मंत्रियों और विधायकों के नाम की लिस्ट है। अगर CM भगवंत मान ने मांगे तो वह जरूर पूरी लिस्ट सौंप देंगे। कैप्टन का यह बयान तब आया था, जब पूर्व कांग्रेसी डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा ने उन्हें करप्ट मंत्रियों के नाम बताने को कहा था। इसके बाद अमृतसर से सांसद गुरजीत औजला ने भी कैप्टन को कहा था कि वह नाम बताएं या फिर कांग्रेस को बदनाम न करें।

चर्चा जरूर होगी : बलियावाल

कैप्टन अमरिंदर सिंह की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस के प्रवक्ता प्रितपाल सिंह बलियावाल ने इसकी पुष्टि की। उन्होंने कहा कि जब कैप्टन और सीएम मान के बीच मीटिंग होगी तो भ्रष्ट मंत्रियों को लेकर जरूर चर्चा होगी।

खबरें और भी हैं…

For breaking news and live news updates, like Smart Newsline on Facebook or follow us on Twitter & Whatsapp