CM मनोहर लाल हिसार पहुंचे: जीजेयू में भाजपा राज्यकार्यकारिणी की बैठक में मौजूद; बाद में विभिन्न परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

0
6

Smart Newsline (SN)

Get Latest News from Smart Newsline on Whatsapp (Click to Join)

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • CM Manohar Lal In Hisar Today. Will Participate In BJP State Executive Meeting In GJU. He Will Lay The Foundation Stone And Inaugurate Several Projects.

हिसार2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हिसार में भाजपा की राज्यकार्यकारिणी की बैठक में पहुंचने पर तिलक लगा कर सीएम का स्वागत करते हुए।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल हिसार में जीजेयू के चौधरी रणबीर सिंह ऑडिटोरियम में चल रही चल रही भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में पहुंच गए हैं। सीएम को पहले सुबह 10 बजे के करीब हिसार पहुंचना था, लेकिन सुबह उनको दिल्ली जाना पड़ा। जिसके बाद सीएम के हिसार में तय कार्यक्रम के समय में बदलाव किया गया है। भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचना शुरू हो गए हैं।

सीएम शनिवार को हिसार में आधा दर्जन से अधिक परियोजनाओं की सौगात जिले के लोगों को देंगे। साथ ही भाजपा की राज्य कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होंगे। संगठन की बैठक का आज दूसरा दिन है। सीएम के आगमन को देखते हुए प्रशासन की ओर से व्यापक तैयारियां की गई हैं।

भाजपा बैठक को संबोधित करते प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़।

भाजपा बैठक को संबोधित करते प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़।

सीधे संगठन की बैठक में पहुंचे

मुख्यमंत्री मनोहर लाल का पहले सुबह 10 बजे हिसार में पहुंचने का कार्यक्रम था। प्रशासन इसको देखते हुए तैयारियों में जुटा था। इस बीच बीच सूचना मिली कि सीएम को अचानक से दिल्ली जाना पड़ा है। इस कारण साढ़े 11 बजे के करीब पहुंचे हैं। नाश्ता करने के बाद बाद सीएम 12 बजे के करीब जीजेयू में चौधरी रणबीर सिंह ऑडिटोरियम में चल रही भाजपा की राज्य कार्यकारिणी की बैठक में पहुंचे। इसके बाद समय निकाल कर विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे

भाजपा कार्यकारिणी की बैठक में पहुंचे पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा।

भाजपा कार्यकारिणी की बैठक में पहुंचे पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा।

इनका उद्घाटन और शिलान्यास

सीएम शनिवार को हिसार में राजस्व विभाग के आवासीय क्वार्टर, नारनौंद उपमंडल के नए आवासीय क्वार्टर, बास में नई तहसील कॉम्प्लेक्स और हिसार के खेड़ी चौपटा में महिला कॉलेज का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही वे लोहारी में 33 केवी बिजली सब स्टेशन, कैमरी रोड हिसार वाटर वर्क्स और आजाद नगर में वाटर सप्लाई स्कीम की परियोजना का शिलान्यास करेंगे। इन कार्यक्रमों के लिए प्रशासन की ओर से तैयारी पूरी कर ली गई है।

बैठक में पहुंचे जेपी दलाल और अन्य।

बैठक में पहुंचे जेपी दलाल और अन्य।

भाजपा बैठक शुरू

हिसार में भाजपा की दो दिवसीय राज्य कार्यकारिणी की बैठक भी चल रही है। शनिवार को बैठक का दूसरा दिन है। दीप प्रज्वलन के साथ हरियाणा भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक शुरू हो गई है। प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड, केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर, मंत्री कमल गुप्ता, सांसद बिजेंद्र कुमार, संगठन मंत्री रविंद्र राजू ने दीप प्रज्वलन किया।

पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता यहां मौजूद हैं। मुख्यमंत्री भी बैठक में पहुंच गए हैं। बैठक में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का संबोधन चल रहा है। कृषि मंत्री जेपी दलाल, पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा बैठक में पहुंचे हैं।

खबरें और भी हैं…

For breaking news and live news updates, like Smart Newsline on Facebook or follow us on Twitter & Whatsapp