5 महीने पहले खरीदी गाड़ी जलकर हुई कबाड़: नील गाय को बचाने मे डिवाइडर से टकराने पर कार ने पकड़ी आग

0
5

Smart Newsline (SN)

Get Latest News from Smart Newsline on Whatsapp (Click to Join)

जैसलमेर22 मिनट पहले

जैसलमेर। डिवाइडर से टकरा कर जलती कार।

जैसलमेर में नील गाय को बचाने के चक्कर में एक कार ने डिवाइडर से टकराकर आग पकड़ ली। कार सवार 2 लोगों ने गाड़ी से निकल कर अपनी जान बचाई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान सदर थाना पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची तथा आग बुझाने के प्रयास किए। कार में लगी आग इतनी भीषण थी की गाड़ी जलकर खाक हो गई।

कार चालक गोपाल सिंह ने बताया कि वे और महेंद्र सिंह दोनों शनिवार रात को किसी सामाजिक फंक्शन को निपटा कर जैसलमेर की तरफ लौट रहे थे। इसी दौरान जोशीड़ा फांटा के पास अचानक एक नील गाय सामने आ गई। हमने नील गाय को बचाने के लिए अचानक गाड़ी को मोड़ा तब वो सड़क किनारे लगे डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर से टकराने पर गाड़ी के इंजिन में आग लग गई। हम तुरंत गाड़ी से बाहर आए तथा मदद के लिए चिल्लाए। मगर रात 1 बजे उस समय वहां आसपास कोई भी नहीं था जो हमारी आवाज सुने। इतने में गाड़ी में तेज आग लग गई। हमने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर आई फायर ब्रिगेड ने करीब 1 घंटा मेहनत करके आग को बुझाया मगर तब तक गाड़ी पूरी जल गई। सिविल डिफेंस फायर ब्रिगेड के ड्राइवर भीम सिंह व फायरमैन जितेंद्र सिंह ने देर रात कार में लगी आग को बुझाया।

5 महीने पहले ही खरीदी बनी कबाड़

5 महीने पहले ही खरीदी थी कार

गोपाल सिंह ने बताया कि उन्होंने 5 महीने पहले ही महिंद्रा एसयूवी कार खरीदी थी। उन्होंने बताया कि कार जलती देख उनके मन बहुत विचलित हुए और वे मौके से दूसरी गाड़ी मंगवाकर रवाना हो गए। वे अपनी कार को जलते देख नहीं सकते थे।

खबरें और भी हैं…

For breaking news and live news updates, like Smart Newsline on Facebook or follow us on Twitter & Whatsapp