सुर्खियों में आई अंबाला की सेंट्रल जेल: 2 बंदियों से 3 मोबाइल और 1.34 ग्राम हेरोइन बरामद; NDPS एक्ट का केस दर्ज

0
7

Smart Newsline (SN)

Get Latest News from Smart Newsline on Whatsapp (Click to Join)

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Ambala’s Central Jail In Limelight Jail Administration Recovered 3 Mobiles And Heroin From Two Prisoners, Case Registered

अंबालाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

हरियाणा के जिला अंबाला की सेंट्रल जेल फिर से सुर्खियों में है। यहां अब कैदियों और बंदियों से मोबाइल ही नहीं नशीले पदार्थ भी बरामद हो रहे हैं और जेल प्रशासन इन घटनाओं को रोकने में नाकाम साबित हो रहा है। सेंट्रल जेल में बंद एक बंदी से 1.34 ग्राम हेरोइन और 2 मोबाइल बरामद हुए हैं। बलदेव नगर थाना पुलिस ने जेल अधीक्षक की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

शक होने पर ली गई थी तलाशी

पुलिस के मुताबिक, शहराजदपुर निवासी अश्वनी गुप्ता पुत्र राम कर्ण वर्ष 2019 से NDPS एक्ट के तहत जेल में बंद है। अश्वनी गुप्ता को ब्लॉक नंबर-7 के कमरा नंबर-5 में बंद किया हुआ था। कल रात को वार्डर रमेश ने शक के आधार पर अश्वनी गुप्ता की तलाशी ली। इस दौरान अश्वनी की जेब से 1.34 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। जेल प्रशासन द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर दो मोबाइल भी बरामद हुए।

एक अन्य बंदी से भी बरामद हुआ मोबाइल

सेंट्रल जेल में बंद यशपाल पुत्र हीरा लाल से भी एक मोबाइल बरामद किया गया है। बंदी यशपाल ब्लॉक नंबर 6 के कमरा नंबर 6 में बंद है। यशपाल धारा 148, 149, 323, 341, 506, 427 व 325 के तहत बंद है। जेल प्रशासन द्वारा जांच करने पर आरोपी के कब्जे से एक मोबाइल बरामद हुआ है।

पुलिस ने विभिन्न धाराओं में किया मामला दर्ज

बलदेव नगर थाना पुलिस ने आरोपी अश्वनी गुप्ता के खिलाफ NDPS एक्ट व PRISONS एक्ट और आरोपी यशपाल के खिलाफ PRISONS एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। बताया गया कि पुलिस बरामद मोबाइल की कॉल डिटेल निकाल कर गहनता से जांच करेगी।

खबरें और भी हैं…

For breaking news and live news updates, like Smart Newsline on Facebook or follow us on Twitter & Whatsapp