सिद्धू की पत्नी उतरी कुंवर के हक में: बिगड़े लॉ एंड ऑर्डर की दुहाई देकर पूर्व IPS अफसर को गृहमंत्री बनाने की दुहाई

0
14

Smart Newsline (SN)

Get Latest News from Smart Newsline on Whatsapp (Click to Join)

अमृतसरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पंजाब में बिगड़े लॉ एंड ऑर्डर की दुहाई देकर नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी डॉ. नवजोत कौर सिद्धू ने कुंवर विजय प्रताप के समर्थन में ट्वीट किया है। डॉ. सिद्धू का चुनाव के बाद यह पहला राजनीतिक ट्वीट है। चुनाव के दौरान अपने बेबाक इंटरव्यू और कांग्रेस के पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधने के लिए डॉ. नवजोत कौर काफी हाइलाइट हुई थीं।

वहीं अब डॉ. नवजोत कौर ने मुख्यमंत्री भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल को ट्वीट करके कहा है कि पंजाब में अपराध ने हदें पार कर ली हैं। उनकी समझ से परे है कि पंजाब सरकार के पास सक्षम और वरिष्ठ IPS अधिकारी कुंवर विजय प्रताप सिंह है और उन्हें गृह मंत्री पंजाब का पद क्यों नहीं दिया गया।

याद है, जब वह अमृतसर में तैनात थे, किसी में भी अपराध करने की हिम्मत नहीं होती थी, क्योंकि घंटों के भीतर अपराधी को पकड़ लिया जाता व दंडित किया जाता था। साथ ही VIP भी उन्हें गलत कहने से कतराते थे। तब गैंगस्टर, स्नैचर्स व चोर गायब हो गए थे।

नवजोत कौर सिद्धू की ओर से किया गया ट्वीट

नवजोत कौर सिद्धू की ओर से किया गया ट्वीट

कुंवर के करीब रहा सिद्धू परिवार

सिद्धू परिवार शुरू से कुंवर विजय प्रताप सिंह का हिमायती रहा। नवजोत सिंह सिद्धू ने BJP का सांसद रहते हुए वर्ष 2007 में बादल सरकार के दौरान कुंवर को अमृतसर का एसएसपी बनवाया था। इतना ही नहीं, पूर्व मंत्री अनिल जोशी और सिद्धू के बीच आई दरार का एक कारण भी कुंवर विजय प्रताप सिंह ही रहे।

खबरें और भी हैं…

For breaking news and live news updates, like Smart Newsline on Facebook or follow us on Twitter & Whatsapp