रेवाड़ी में 50 करोड़ की फिरौती मांगी: शोरूम पर पहुंचे 3 युवकों ने खुद को खेड़ा गैंग का मेंबर बताया, मना करने पर चलाई गोलियां

0
8

Smart Newsline (SN)

Get Latest News from Smart Newsline on Whatsapp (Click to Join)

रेवाड़ी5 घंटे पहले

बदमाशों की फायरिंग से टूटा हुआ शोरूम का शीशा।

हरियाणा में रेवाड़ी के बावल कस्बे में बदमाशों ने मंगलवार शाम टाइल एंड सैनिटरी शोरूम चलाने वाले एक व्यापारी से 50 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी। शोरूम संचालक के बेटे ने जब फिरौती देने से मना किया तो बदमाशों ने उस पर गोलियां चला दीं। फायरिंग के बाद हमलावर फरार हो गए। इस मामले में 2 बदमाशों के नाम सामने आए हैं। बावल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

रेवाड़ी के सेक्टर-3 में रहने वाले सतीश बतरा का बावल कस्बे में रेवाड़ी रोड पर एक्सिस बैंक के पास ‘पार्वती टाइल्स एंड बतरा सैनिटरी’ नाम से शोरूम है। मंगलवार शाम एक बाइक पर 3 युवक उनके शोरूम पर पहुंचे। उस समय शोरूम पर सतीश बतरा का बेटा राहुल बैठा था। तीनों युवकों ने कुछ देर राहुल से इधर-उधर की बातें की और फिर 50 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी।

हथियार लहराते हुए फरार होते बदमाश।

राहुल बतरा के अनुसार, तीनों युवक खुद को नामी बदमाश अनिल खेड़ा और संदीप खेड़ा के गैंग से बता रहे थे। युवकों ने जब फिरौती मांगी तो एकबारगी तो उन्हें उनकी बात समझ नहीं आई मगर फिर उन्होंने युवकों को पैसे देने से स्पष्ट इनकार कर दिया।

राहुल के अनुसार, उसके फिरौती देने से मना करने पर तीनों युवक शोरूम से बाहर निकल गए। बाहर निकलते ही तीनों ने शोरूम पर फायरिंग शुरू कर दी। उनकी एक गोली शोरूम के बाहर शीशे पर लगी जिससे शीशा चकनाचूर हो गया। गोलियां चलाने के बाद तीनों युवक हथियार लहराते हुए बाइक पर बैठकर चले गए।

राहुल ने बताया कि युवकों के जाते ही उसने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे बावल थाने के SHO विद्या सागर ने शोरूम और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में ले ली। SHO विद्या सागर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। अभी फिरौती की रकम क्लीयर नहीं है। बदमाशों की धरपकड़ शुरू कर दी गई है।

बता दें कि इस मामले में जिन अनिल खेड़ा और संदीप खेड़ा के नाम सामने आए हैं, वे दोनों ही पेशेवर बदमाश हैं। दोनों पर पहले से हत्या प्रयास और फिरौती मांगने जैसे संगीन केस दर्ज हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। इधर, बावल कस्बे में दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद व्यापारियों में खौफ है।

खबरें और भी हैं…

For breaking news and live news updates, like Smart Newsline on Facebook or follow us on Twitter & Whatsapp