बाइक के नंबर पर टेपिंग कर स्नैचिंग: चंडीगढ़ पुलिस ने आरोपी दबोचा; 2 वारदातें सुलझी, 35 हजार का मोबाइल बरामद

0
14

Smart Newsline (SN)

Get Latest News from Smart Newsline on Whatsapp (Click to Join)

  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Snatching By Tapping On The Bike Number, Chandigarh Police Caught The Accused; Two Cases Solved; 35 Thousand Mobile Recovered

चंडीगढ़एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

सेक्टर 39 थाना पुलिस की गिरफ्त में स्नैचिंग का आरोपी वसीम अहमद।

चंडीगढ़ पुलिस के ऑपरेशन सेल की टीम ने एक 27 वर्षीय स्नैचर पकड़ा है। आरोपी का नाम वसीम अहमद उर्फ समीर है। पलसौरा, सेक्टर 56 में रहने वाले इस स्नैचर ने अपनी मोटरसाइकिल के पीछे के 2 नंबरों पर टेपिंग की हुई थी। खुफिया जानकारी के आधार पर नाके से उसे पकड़ा गया।

उसकी गिरफ्तारी से स्नैचिंग की दो वारदातें सुलझने का पुलिस ने दावा किया है। एक वारदात में उसने स्कूल के बाहर से 35 हजार का महंगा मोबाइल फोन स्नैच किया था। पूछताछ में पता लगा कि वसीम बारहवीं पास है और एसी ठीक करने का काम करता था।

बीते 15 मई को सेक्टर 46 की नीलम सिन्हा के साथ सेक्टर 41 की मार्किट के पास स्नैचिंग हो गई थी। मोटरसाइकिल पर एक युवक उनका पर्स छीन भाग गया था। उनकी शिकायत पर सेक्टर 39 थाने में स्नैचिंग का केस दर्ज किया था। इसके दो दिन बाद पुलिस को 17 मई को गुप्त जानकारी मिली थी। मलोया के सत्संग भवन के पास नाका लगाया गया। एक मोटरसाइकिल सवार युवक को पकड़ा गया। उसने अपनी मोटरसाइकिल के दो नंबर जानबूझकर टेप से कवर किए हुए थे।

डीपीएस के बाहर से मोबाइल भी स्नैच किया

पुलिस पूछताछ में बाइक सवार ने अपना नाम वसीम अहमद उर्फ समीर बताया। पुलिस ने पूछताछ के दौरान उसके कब्जे से स्नैच किया हुआ पर्स और एक आर्मी कंटीन स्मार्ट कार्ड बरामद किया। उससे कड़ी पूछताछ के दौरान उसने खुलासा किया कि 27 नवंबर, 2021 को उसने दिल्ली पब्लिक स्कूल, सेक्टर 40 के सामने से एक मोबाइल फोन स्नैच किया था।

पुलिस ने उससे जानकारी जुटा वह मोबाइल फोन (वन प्लस 5टी) भी बरामद किया। इसके साथ ही सेक्टर 39 थाने में पिछले वर्ष दर्ज एक और स्नैचिंग का केस सुलझाया। आरोपी की मोटरसाइकिल जब्त कर ली है। इसी पर अपराध को अंजाम दिया गया था। इसकी कीमत 95 हजार रुपए है। वहीं स्नैच मोबाइल फोन का रेट 35 हजार है।

खबरें और भी हैं…

For breaking news and live news updates, like Smart Newsline on Facebook or follow us on Twitter & Whatsapp