फाजिल्का के AAP MLA सवाना का विरोध: नवा सलेमशाह में नारेबाजी, बैलगाड़ियों पर रेत न बेचने दी तो 25 मई को घेरेंगे कोठी

0
10

Smart Newsline (SN)

Get Latest News from Smart Newsline on Whatsapp (Click to Join)

फाजिल्का6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

विधायक के खिलाफ नारेबाजी करते लोग।

पंजाब में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) के फाजिल्का के विधायक नरेंद्र पाल सवाना को मंगलवार को नवा सलेमशाह गांव में विरोध का सामना करना पड़ा। विधायक सवाना जब अपनी धन्यवाद यात्रा के तहत नवा सलेमशाह गांव पहुंचे तो वहां लोगों ने उनके और आम आदमी पार्टी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। लोगों का कहना था कि पंजाब में AAP की सरकार बनने के बाद उनके लिए घर चलाना भी मुश्किल हो गया है। वह लोग बैलगाड़ियों पर रेत बेचकर अपना घर चलाते हैं मगर AAP MLA सवाना इसे बंद करवा रहे हैं।

विधायक के विरोध में उतरे लोग।

विधायक के विरोध में उतरे लोग।

नवा सलेमशाह गांव में रहने वाले मंगत सिंह, मिल्खा सिंह, सुरजीत सिंह, वीरो बाई, जग्गो बाई, शिंद्रो बाई, माया बाई और अन्य लोगों का कहना था कि वह अपनी बैलगाड़ी से रेत बेचकर जीवन यापन कर रहे हैं। पिछली सरकारों के समय इनका काम ठीक चलता रहा मगर आम आदमी पार्टी ने पंजाब में सरकार बनते ही उनका काम बंद करवा दिया।

लोगों ने कहा कि जब वह लोग अपनी बैलगाड़ी पर रेत बेचने जाते हैं, तो पुलिस बैलगाड़ी के साथ-साथ उनके बैल भी पकड़कर ले जाती है। कई बार तो खुद विधायक नरेंद्र पाल सवाना, उनके पिता और भाई भी उनकी बैलगाड़ियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर देते हैं। उन्होंने विधायक नरेंद्र पाल सवाना से मिलकर इस संबंध में अनुरोध भी किया मगर उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। इसी वजह से वह अपने गांव आए विधायक का विरोध कर रहे हैं।

विधायक सवाना के गांव नवा सलेमशाह पहुंचते ही लोग इकट्‌ठे हो गए।

विधायक सवाना के गांव नवा सलेमशाह पहुंचते ही लोग इकट्‌ठे हो गए।

गांव के लोगों ने चेतावनी दी कि अगर उनकी मांग नहीं मानी गई तो वह 25 मई को विधायक नरेंद्र पाल सवाना के आवास का घेराव कर धरना देंगे। दूसरी ओर इस बारे में जब आम आदमी पार्टी के MLA नरेंद्र पाल सवाना से बात की गई तो उन्होंने प्रदर्शनकारियों को अपने ही लोग बताते हुए कहा कि किसी ने कोई विरोध नहीं किया। जब MLA से ग्रामीणों की समस्याओं के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह उनकी सभी समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करवाएंगे।

खबरें और भी हैं…

For breaking news and live news updates, like Smart Newsline on Facebook or follow us on Twitter & Whatsapp