नौकरानी ने चुराया 20 तोले सोने का टुकड़ा: पानीपत की वारदात; संपत्ति का बंटवारा करने लगे तो हुआ खुलासा

0
12

Smart Newsline (SN)

Get Latest News from Smart Newsline on Whatsapp (Click to Join)

पानीपत25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतीकात्मक चित्र।

पानीपत शहर में मॉडल टाउन में एक मकान से नौकरानी ने 20 तोले का सोने का टुकड़ा चुरा लिया। मामले का खुलासा उस समय हुआ, जब घर के मालिक बुजुर्ग ने अपनी उम्र के कारण घर का बंटवारा करने के लिए अपने बेटों को बुलाया और घर के सामान का आकलन किया। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी नौकरानी के खिलाफ केस दर्ज मामले की आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी शिकायत में विनोद कुमार कालड़ा (74) ने बताया कि वह मॉडल टाउन पानीपत का रहने वाला है। उसने बताया कि उसने अपने घर में दया, सुनीता और मोनिका नाम की तीन महिलाओं को बतौर मेड रखा था। तीनों उसके मकान में पिछले काफी सालों से काम कर रही थीं। दया घर पर सुबह 9 से शाम से 6 बजे तक काम करती थी। सुनीता व मोनिका अपना-अपना काम 1-2 घंटों में निपटाकर चली जाती थीं।

दया सारे मकान की साफ-सफाई करती थी और सभी कमरों में जाती थी। दया फुल टाइम मेड थी। 12 मई को विनोद की पत्नी नीलम कालड़ा ने 20 तोले सोने का टुकड़ा निकलवा कर लाई थी। टुकड़ा लाने के बाद अलमारी में रख दिया था। 17 मई को विनोद ने अपनी प्रॉपर्टी की हर चीज का बच्चों में बंटवारा करने के लिए परिवार के लोगों को इकट्‌ठा किया। इस दौरान उसने अपने घर का सामान चेक किया तो देखा कि उसके पूर्वजों की ओर से उसे उपहार स्वरूप मिला 20 तोले सोने का टुकड़ा घर से गायब था।

इसके बाद विनोद ने अपने परिवार के सभी सदस्यों से पूछताछ की तो सभी ने सोने के टुकड़े के बारे में पता न होने की बात कही। नौकरानियों पर शक हुआ तो उनसे पूछताछ की। पूछताछ के दौरान नौकरानी दया हड़बड़ा गई और वह जवाब देने की बजाय इधर-उधर देखने लगी। उससे परिवार के सभी सदस्यों ने सख्ती से भी पूछ लिया, मगर उसने सोने के टुकड़े के बारे में कुछ नहीं बताया। कई दिन तक इसी तरह पूछताछ करने पर भी जब नौकरानी ने मुंह नहीं खोला तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

खबरें और भी हैं…

For breaking news and live news updates, like Smart Newsline on Facebook or follow us on Twitter & Whatsapp