नमकीन कारोबारी से 14 लाख की धोखाधड़ी: कानपुर की फर्म ने लिया था पलवल की फैक्ट्री से माल; चेक बाउंस हुए

0
12

Smart Newsline (SN)

Get Latest News from Smart Newsline on Whatsapp (Click to Join)

पलवल31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतीकात्मक फोटो।

हरियाणा के पलवल में नमकीन फैक्ट्री के मालिक के साथ 14 लाख रुपए की धोखाधडी की गई है। आरोपी फैक्ट्री से नमकीन खरीदकर बाजार में बेचता था। उसने 14 लाख रुपए का माल लिया, लेकिन रुपए नहीं दिए। पुलिस ने धोखाधडी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कानपुर में की नमकीन सप्लाई

होडल थाना प्रभारी अनूप सिंह ने बताया कि होडल निवासी विजय कुमार ने शिकायत में कहा कि उसकी श्री बालाजी नमकीन उद्योग के नाम से एक फैक्ट्री उमराला रोड़ होडल में है। करीब 4 साल पहले कानपुर (यूपी) शंखेडाचार्य नगर निवासी अनिरुद्ध शुक्ला उससे मिलने आया। उसने कानपुर और उसके आसपास के क्षेत्र में नमकीन बेचने की बात कही थी। उसकी बातों में आकर उसने उसके साथ नमकीन बेचने का काम शुरू कर दिया। 2021 तक उसके साथ काम किया, लेकिन कुछ समय बाद अनिरुद्ध शुक्ला ने उसे बिना बताए ही उसके साथ व्यापार करना बंद कर दिया।

बंद अकाउंट के दिए दो चेक

आरोपी शुक्ला ट्रेडर्स के नाम से फर्म चलाता था। जिस पर उसके 14 लाख रुपए बकाया हैं। कारोबार बंद होने के बाद उससे लगातार अपने पैसों की मांग करता रहा, लेकिन वह रुपए देने से आनाकानी करता रहा। एक दिन वह उसके घर गया तो उसने उसे दो चेक दे दिए। एक चेक 6 लाख रुपए का और दूसरा 8 लाख रुपए का था। वह चेक लेकर बैंक में गया तो वहां कर्मचारी ने बताया कि ये खाता तो पिछले काफी दिनों से बंद पड़ा हुआ है। पुलिस ने अनिरुद्ध शुक्ला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं…

For breaking news and live news updates, like Smart Newsline on Facebook or follow us on Twitter & Whatsapp