धमकी की वाइस रिकार्डिंग कॉल:: खालिस्तानी आतंकी ने दी धमकी, हरियाणा में तीन जून को नहीं चलने दी जाएगी कोई ट्रेन

0
11

Smart Newsline (SN)

Get Latest News from Smart Newsline on Whatsapp (Click to Join)

फरीदाबाद3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बोला, इस दिन हरियाणा में नहीं चलेगी कोई ट्रेन, यदि कोई घटना हुई तो मुख्यमंत्री खट्‌टर और गृहमंत्री अनिल विज होंगे जिम्मेदार।पुलिस और खुफिया एजेंसियां हुई अलर्ट, पुलिस बोली, हर परिस्थिति से हम निपटने के लिए हैं तैयार।

खालिस्तानी आतंकी संगठन की आेर से शनिवार को शहरवासियों व पत्रकारों को वाइस रिकार्डिंग कॉल के जरिए राज्य सरकार को धमकी दी जा रही है। इनके फोन कॉल में तीन जून को हरियाणा मंे कोई भी ट्रेन न चलने देने की धमकी दी गई है। कॉल रिकार्डिंग की आवाज खुद को सिख फॉर जस्टिक का महासचिव बताने वाला गुरपतवंत सिंह पन्नू का है। उसने धमकी देते हुए कहा कि यदि काेई घटना होती है तो इसके लिए राज्य के मुख्यमंत्री मनोहरलाल व गृहमंत्री अनिल विज जिम्मेदार होंगे। इस तरह की कॉल रिकार्डिंग के बाद पुलिस और खुफिया एजेंसियां भी अलर्ट हो गयी हैं।

दैिनक भास्कर रिपोर्टर के पास शनिवार दोपहर करीब 1.20 बजे 8895623085 इस मोबाइल नंबर से वाइस रिकार्डिंग कॉल आयी। जिसमें पन्नू धमकी देते हुए कहा कि तीन जून को हरियाण मंे कोई भी ट्रेन नहीं चलेगी। यदि कोई घटना होती है तो खट्टर व विज जिम्मेदार हाेंगे। खालिस्तानी आतंकी जनरैल सिंह भिंडरावाला को शहीद बताने वाला पन्नू कहता है कि उनकी शहादत बेकार नहीं जाएगी। हरियाणा बनेगा खालिस्तान। इस वाइस रिकार्डिंग काॅल के बारे मंे पुलिस व रेलवे सुरक्षा बल के अधिकारियांे को अवगत करा दिया गया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह का कहना है कि फरीदाबाद पुलिस हर परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार है। पन्नू की इस धमकी से किसी को डरने की जरूरत नहीं है। खुद को प्रचारित करने के लिए वह ऐसे कॉल करता है।

खबरें और भी हैं…

For breaking news and live news updates, like Smart Newsline on Facebook or follow us on Twitter & Whatsapp