दिल्ली में मौसम खराब ने किया परेशान: 10 फ्लाइट्स अमृतसर एयरपोर्ट पर लैंड हुईं, अव्यवस्था के चलते पैसेंजर्स ने रनवे पर गुजारी रात

0
15

Smart Newsline (SN)

Get Latest News from Smart Newsline on Whatsapp (Click to Join)

अमृतसर24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रनवे पर खड़े यात्री फ्लाइट्स के जाने का इंतजार करते हुए।

दिल्ली में शुक्रवार रात मौसम खराब होने से सभी फ्लाइट्स को अमृतसर, लखनऊ, अहमदाबाद और आसपास के एयरपोर्ट पर लैंड करवाया गया। अमृतसर में दिल्ली जाने वाली तकरीबन 10 फ्लाइट्स लैंड हुईं, लेकिन अव्यवस्था के चलते पैसेंजर्स को पूरी रात रनवे पर ही गुजारनी पड़ी। देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की फ्लाइट भी दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड न हो सकी।

अमृतसर के श्री गुरु रामदास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर यूनाइटेड एयरवेज की UA82 न्यूयार्क-दिल्ली, थाई एयरवेज की TG-315 बैंकॉक-दिल्ली, एयर इंडिया AI-812 लखनऊ-दिल्ली, विस्तारा UK992 पटना-दिल्ली, UK870 हैदराबाद-दिल्ली, UK-988 मुम्बई-दिल्ली, 6E2126 पटना-दिल्ली, स्पाइस जेट SG8189 पुणे-दिल्ली, SG8710 मुम्बई-दिल्ली को अमृतसर एयरपोर्ट पर लैंड करवाया गया।

अमृतसर एयरपोर्ट के अंदर यात्री रातभीर अपनी फ्लाइट के उड़ने का इंतजार करते रहे।

अमृतसर एयरपोर्ट के अंदर यात्री रातभीर अपनी फ्लाइट के उड़ने का इंतजार करते रहे।

रात रन-वे पर गुजारी

अमृतसर एयरपोर्ट पर पूरे इंतजाम न होने के चलते अधिकतर यात्रियों को रात रन-वे पर गुजारनी पड़ी। स्पाइस जेट के यात्री पहले तो प्लेन में ही बैठे रहे, लेकिन जब अधिक समय बीत गया और पैसेंजर्स ने शोर मचाना शुरू कर दिया तो उन्हें बाहर निकाला गया। क्लियरेंस मिलने के बाद एक-एक करके फ्लाइ‌ट्स को दिल्ली के लिए रवाना किया गया।

होटल पहुंचे यात्री, लेकिन नहीं मिले कमरे

कुछ इंटरनेशनल फ्लाइट्स के यात्रियों को रात के समय एयरपोर्ट के सामने रेडिसन-ब्लू में ठहराने का इंतजाम किया गया। पैसेंजर्स को होटल पहुंचा भी दिया गया, लेकिन वहां कमरे उपलब्ध न होने के कारण उन्हें दोबारा एयरपोर्ट आना पड़ा। 5 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद पैसेंजर्स के लिए खाने का इंतजाम एयरपोर्ट पर किया गया।

बसों के जरिए दिल्ली रवाना

UK870 हैदराबाद-दिल्ली फ्लाइट रात तकरीबन 2 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो गई, लेकिन कई फ्लाइट्स को रद्द करना पड़ा। इस वजह से उनके पैसेंजर्स को सड़क मार्ग के रास्ते दिल्ली रवाना किया गया है।

खबरें और भी हैं…

For breaking news and live news updates, like Smart Newsline on Facebook or follow us on Twitter & Whatsapp