जो हाथ लगा, उससे पीटती पत्नी: पीड़ित प्रिंसिपल पति बोला- बेटे की वजह से सहन करता था मार, कपड़े फाड़ जला दिए

0
8

Smart Newsline (SN)

Get Latest News from Smart Newsline on Whatsapp (Click to Join)

अलवर19 मिनट पहले

अलवर में पत्नी के हाथों पिटे स्कूल प्रिंसिपल पति सामने आया है। पीड़ित ने पत्नी की बेरहमी की जो कहानी बताई, वो हैरान कर देने वाली है। प्रिंसिपल के साथ जो हुआ है, वह भी वह डरते-डरते बता पा रहे हैं। पति ने बताया कि वह पत्नी की पिटाई केवल बच्चे के लिए सहन करता रहा, ताकि उसका घर न टूटे।

उसे खुद नहीं पता कि पत्नी किस बात को लेकर उसकी पिटाई कर रही है। प्रिंसिपल ने बताया कि यहां तक कि उसके कपड़े फाड़ जला दिए गए। कुछ सालों में जब उसका अत्याचार बढ़ने लगा तो आखिर यह कदम उठाना पड़ा। पीड़ित प्रिंसिपल का कहना है कि वह उसकी प्रॉपर्टी अपने नाम करना चाहती थी। जिस मकान में वे रहते हैं, वो पीड़ित के नाम का है।

सुमन और अजीत यादव की 9 साल पहले शादी हुई थी।

अब आगे प्रिंसिपल दर्द खुद उन्हीं की जुबानी पढ़िए-

मैं सरकारी स्कूल में हूं। दोनों की लव मैरिज है। 9 साल पहले बिना दान-दहेज से शादी की थी। शुरुआत में सबकुछ सही चल रहा था। इसके बाद पता नहीं क्या हुआ, बात-बात पर पत्नी लड़ाई करने लगी। बिना किसी कारण से लड़ने लगती, झगड़ा करती । हाथ में जो आता उससे मारती। बैट हो या पाइप जो हाथ लगा ,उससे पिटाई शुरू। पता नहीं शायद, उसका स्वभाव ऐसा ही है। वह चाहती है कि फ्लैट मेरे नाम हो जाए। एक कारण यह भी हो सकता है। लेकिन, कई बार तो कारण भी पता नहीं होता था कि वह क्यों मार रही है। मैं अपने बेटे की वजह से चुप था। घर नहीं टूटे इसलिए सहन करता रहा। पिछले कुछ साल से उसका अत्याचार बढ़ने लगा। घर के सारे सामान तोड़ दिए। यहां तक कि मेरे कपड़े कैंची से काट दिए और जला दिए। पता नहीं वो ऐसा क्यों करती थी?

पीड़ित पति ने लोहे का वो पाना दिखाया, जिससे पत्नी उसे पीटती है।

पीड़ित पति ने लोहे का वो पाना दिखाया, जिससे पत्नी उसे पीटती है।

पीड़ित ने दिखाए मारपीट करने वाले औजार
मंगलवार सुबह मामला सामने आने के बाद पीड़ित पति ने पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया। उसने बताया कि वह औजार तो कभी तवे से पिटाई करती थी। पीड़ित ने उन औजार को भी दिखाया, जिससे उसके साथ मारपीट की गई। इनमें कई नुकीले औजार के साथ रिंच, पाना भी था। इन औजार के साथ सुमन ने कई बार अजीत पर को पीटा।

सीसीटीवी फुटेज में भी पाने से पति को पीटती दिखी पत्नी।

सीसीटीवी फुटेज में भी पाने से पति को पीटती दिखी पत्नी।

जहां रहते हैं उसी फ्लैट पर विवाद, साले पर भी आरोप
पीड़ित अजीत यादव हरियाणा के खरखड़ी स्कूल के प्रिंसिपल रैंक के टीचर हैं। अजीत का कहना है कि पत्नी सुमन भिवाड़ी का फ्लैट खुद के नाम चाहती थी। उसी में अभी दोनों रहते हैं। इसके अलावा दूसरी प्रॉपर्टी पर भी अपने नाम करवाने की जिद करती थी। इस मामले में पत्नी का कोई बयान सामने नहीं आया है। जब उनके आशियाना आंगन स्थित सोसायटी में बने मकान पर पहुंचे तो वहां ताला लगा था।

इधर, अजीत यादव के वकील गोविंद सोनी का कहना है कि पत्नी इतना मारपीट करती थी कि अजीत मानसिक रूप से बीमार रहने लगे। हमें सीसीटीवी दिखाए तो पुलिस को बताया, लेकिन कोई सहयोग नहीं मिला। राजस्थान हाईकोर्ट गए। वहां से पुलिस प्रोटेक्शन दिया गया।

अब एक महीने से परिवादी अपने घर नहीं घुसा है। पत्नी की पिटाई का डर था। उसे लगता था कि मारपीट इतनी होने लगी है कि अब उसे खत्म किया जा सकता है। इसके बाद घर जाना बंद कर दिया। कभी हॉस्टल में कभी पीजी में रुकने लगा था, जबकि यह फ्लैट पत्नी की जिद पर ही खरीदा गया था। वकील ने कहा कि सुमन का एक भाई अमेरिका में रहता है। ये दोनों मिलकर ही उसे परेशान करते आ रहे हैं।

पति ने लोहे की फाइल से भी पीटने का आरोप लागाया।

पति ने लोहे की फाइल से भी पीटने का आरोप लागाया।

9 साल पहले शादी, 8 साल का बेटा
नौ साल पहले शादी की थी। 8 साल का बेटा है। पत्नी कई बार पति की पिटाई करती है। बेटा सब देखता है। कई फुटेज में बेटा भी डरा सहमा दिखा है। बेटे की मां अपने पति को कमरे में दौड़ा-दौड़ा कर पीटती है। यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है। इधर, पत्नी का इस पूरे मामले के बाद कोई बयान सामने नहीं आया है। महिला थानाधिकारी ने कहा कि उनके पास संबंधित महिला की कोई शिकायत नहीं मिली है। न महिला आई है।

सीसीटीवी में पति को तवे से पीटती दिखी महिला।

सीसीटीवी में पति को तवे से पीटती दिखी महिला।

बेटे के लकड़ी के बैट से भी पति को पीटा।

बेटे के लकड़ी के बैट से भी पति को पीटा।

प्रिंसिपल को पत्नी ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, VIDEO:बेटे के सामने रोज क्रिकेट बैट और तवे से मारती थी; पति ने डरकर घर छोड़ा

खबरें और भी हैं…

For breaking news and live news updates, like Smart Newsline on Facebook or follow us on Twitter & Whatsapp