जालंधर में नशा करने से रोका तो पीटा: घर के मालिक का सिर फोड़ दिया, महिलाओं के कपड़े तक फाड़ डाले

0
10

Smart Newsline (SN)

Get Latest News from Smart Newsline on Whatsapp (Click to Join)

  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Drug Addicted Beaten A Person Who Trying To Stop Them Outside The House, The Head Of The Owner Of The House Was Broken, The Clothes Of Women Were Torn

जालंधर42 मिनट पहले

देव शर्मा, जिसका नशे करने वाले युवकों ने सिर फोड़ दिया।

पंजाब के जालंधर जिले में नशे के आदी लोगों ने अराजकता फैला रखी है। आए दिन नशे के लिए लूट और चोरी की वारदातें हो रही हैं। अब नशेड़ियों ने नशा करने से रोकने वालों पर भी हमला करना शुरू कर दिया है। ताजा मामला बस्तियों से सामने आया है। पिछली रात बस्तियों में स्थित लसूड़ी मोहल्ले में घर के बाहर नशा करने से रोकने पर युवकों ने परिवार को घर के भीतर घुसकर बुरी तरह पीटा। घर के मालिक का सिर फोड़ दिया और लड़की के कपड़े तक फाड़ डाले।

घर के मालिक देव शर्मा ने बताया कि उन्होंने घर के साथ एक दुकान बना रखी है। रोज नशा करने वाले लसूड़ी मोहल्ले के कुछ युवक आकर बैठ जाते हैं। गंदी-गंदी गालियां निकलते हैं। सिगरेटों में भरकर नशा करते हैं। वह कई दिनों से इन्हें टोकते और रोकते हुए आ रहे थे कि यहां पर हमारा परिवार रहता है और आपकी हरकतों का गलत प्रभाव पड़ता है। आप लोग रोज यहां दुकान की थड़ी पर बैठकर नशा करते हो, अश्लील भाषा बोलते हो। घर में महिलाएं हैं।

पीड़ित ने बताया कि रात को भी मोहल्ले के पीयूष, आयुष और विवेक नामक लड़के अपने साथियों के साथ उनकी दुकान की थड़ी पर बैठकर नशा कर रहे थे। जब उन्हें रोका तो वह लडाई करने पर उतर आए। मोहल्ले में गंदी-गंदी गालियां निकालने लगे। जब उन्हें देर रात अपने-अपने घरों को जाने के लिए कहा गया और गालियां देने से रोका गया तो उन्होंने फोन करके अपने कुछ अन्य साथियों को मौके पर बुला लिया। सभी युवकों ने घर पर धावा बोल दिया।

घर में घुसकर युवकों ने महिलाओं के साथ-साथ मारपीट की। मेरा सिर फोड़ दिया। घर की लड़कियों और महिलाओं से मारपीट करते समय कपड़े तक फाड़ डाले। शिकायत के बाद पुलिस थाना डिविजन नंबर 5 के मुलाजिम भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि देव शर्मा की शिकायत पर उन्होंने युवकों के घरों पर छापामारी की है, लेकिन युवक घरों से गायब हैं। घरों में सिर्फ महिलाएं थीं। सभी युवकों के परिजनों को कहा गया है कि वह अपने-अपने लड़कों को लेकर थाने में पहुंचे।

खबरें और भी हैं…

For breaking news and live news updates, like Smart Newsline on Facebook or follow us on Twitter & Whatsapp