जालंधर में कृष्ण नगर में घर में चोरी: चोरों ने आराम से बैठकर कोल्ड ड्रिंक भी पी, वारदात CCTV में कैद

0
14

Smart Newsline (SN)

Get Latest News from Smart Newsline on Whatsapp (Click to Join)

जालंधर40 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

चोरों द्वारा घर में बिखेरा गया सामान।

पंजाब के जालंधर शहर में चोर इतने बेखौफ हो गए हैं कि उन्हें सीसीटीवी कैमरों में कैद होने का डर भी नहीं है। चोर बड़े आराम से घरों के ताले तोड़ कर फ्रिज में रखी कोल्ड ड्रिंक का आनंद लेते हैं और फिर तसल्ली से चोरी करते हैं। चोरी का यह नया मामला शहर के पॉश एरिया कृष्णा नगर में सामने आया है। चोरों ने पहले घर में आराम से बैठकर कोल्ड ड्रिंक पी और फिर तसल्ली से सारे घर को खंगाला।

जिस घर में चोरी की वारदात को चोरों ने अंजाम दिया गया है, वह एक सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी का घर है। बैंक अधिकारी व उनकी फैमिली घर से बाहर कोलकाता में इलाज के सिलसिले में गए हुए हैं। करीब छह माह से वह कोलकाता में हैं और शहर में रहती उनकी बेटी बीच-बीच में कभी कभार घर की साफ सफाई करने के लिए आती है, लेकिन वह भी यहां पर अपनी बंदिशों के चलते अधिकतर नहीं आ पाती।

चोर बाथरुम से टूटियां भी चुराकर ले गए

चोर बाथरुम से टूटियां भी चुराकर ले गए

चोरों ने इसी बात का फायदा उठाया और चोरी की। चोरों का शायद पता था कि घर पर कोई नहीं है। इसलिए वह इतनी बेफिक्री से वारदात को अंजाम देकर गए। घर में वह एक दरवाजे की ग्रिल को तोड़कर घुसे। चोरों ने पहले ग्रिल तोड़ी और उसके बाद अंदर हाथ डालकर दरवाजा खोला। सुबह पड़ोसियों ने घर के गेट खुले देखे। उन्होंने देखा कि घर में तो कोई है नहीं, फिर अलसुबह गेट किसने खोल दिए। जब पड़ोसियों ने इकट्ठे होकर घर में देखा तो अंदर का मंजर कुछ और ही था।

चोरों ने अलमारियों, बेड बाक्स से लेकर घर का कोना-कोना खंगाला हुआ था। घर में हर तरफ सामान बिखरा हुआ था। आभूषणों की खाली डिब्बियां भी बिखरी मिलीं। चोर बाथरूम में लगी टूंटियां भी खोल कर ले गए। आशंका जताई जा रही है कि चोर घर से सारा कीमती सामान चुराकर ले गए हैं। बहरहाल चोरी की सूचना देने के बावजूद पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी। पड़ोसियों का कहना है कि उनके मोहल्ले में तकरीबन हर घर में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं।

खबरें और भी हैं…

For breaking news and live news updates, like Smart Newsline on Facebook or follow us on Twitter & Whatsapp