छत से नीचे गिरकर युवक की मौत: ग्रिल के ऊपर से जमीन पर गिरा, सिर में गंभीर चोट लगने से गई जान

0
11

Smart Newsline (SN)

Get Latest News from Smart Newsline on Whatsapp (Click to Join)

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Youth Dies After Falling From Roof Nitin Fell On The Ground From Above The Grill, Died Due To Serious Head Injury

अंबाला11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतीकात्मक फोटो।

हरियाणा के अंबाला कैंट में छत से नीचे गिरकर युवक की मौत हो गई है। आशंका जताई जा रही है कि युवक उस वक्त नशे में धुत था। मृतक की शिनाख्त राजा पार्क महेश नगर निवासी 31 वर्षीय नितिन पुत्र रमेश कुमार के रूप में हुई है। महेश नगर थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

दोस्त की शादी में गया था नितिन

पुलिस के मुताबिक, अंबाला कैंट में नितिन के दोस्त की शादी थी। नितिन कल रात शादी में गया था। करीब साढ़े 11 बजे वापस घर लौटा था। इसके बाद वह सीधा सोने के लिए फर्स्ट फ्लोर स्थित अपने कमरे में चला गया।

गेट बंद है या खुला देखने गया था नितिन

देर रात नितिन अपने कमरे से घर का गेट खुला है या बंद? देखने के लिए आया था। जैसे ही वह ग्रिल के ऊपर से गेट देखने लगा तो एकदम नीचे जमीन पर आ गिरा। परिजन अफरा-तफरी में उसे सिविल अस्पताल अंबाला कैंट लेकर पहुंचे।

सिर में आई गंभीर चोट, उपचार के दौरान तोड़ा दम

मामले की जांच कर रहे हेड कांस्टेबल अमन राणा ने बताया कि नितिन के सिर में गंभीर चोटें आई थी। परिजनों ने रात को ही सिविल अस्पताल अंबाला कैंट में दाखिल करा दिया था, लेकिन शुक्रवार सुबह उपचार के दौरान नितिन ने दम तोड़ दिया।

पिछले माह ही नितिन का हुआ था तलाक

पुलिस के मुताबिक, नितिन कुमार का गत 21 अप्रैल को ही तलाक हुआ था। नितिन का एक 11 वर्षीय बेटा है। जो अपने दादा-दादी और नितिन के साथ रहता था।

खबरें और भी हैं…

For breaking news and live news updates, like Smart Newsline on Facebook or follow us on Twitter & Whatsapp