ग्रेटर नोएडा में 9वीं मंजिल से गिरे दो बच्चे: क्रिकेट खेलते वक्त हुआ था झगड़ा, एक की हालत गंभीर

0
7

Smart Newsline (SN)

Get Latest News from Smart Newsline on Whatsapp (Click to Join)

ग्रेटर नोएडा30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

यहीं से दोनों बच्चे बेसमेंट में गिर गए।

ग्रेटर नोएडा में दो बच्चे 9वीं मंजिल से बेसमेंट में गिर गए। बताया जा रहा है कि छत पर क्रिकेट खलते वक्त दोनों में झगड़ा हुआ। हाथपाई के दौरान दोनों नीचे गिर गए। परिजनों ने आनन-फानन दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। एक की हालत गंभीर है। दूसरे खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

मामला वेस्ट स्थित इको विलेज-2 सोसायटी का है। बिसरख कोतवाली प्रभारी उमेश प्रताप सिंह ने बताया कि सोसायटी के टावर बी छह के फ्लैट नंबर-908 में एक कार्यक्रम आयोजित हुआ था। उसमें शामिल होने के लिए 12 वर्षीय सिद्धार्थ व 10 वर्षीय राजे अपने परिवार के साथ आए थे।

क्रिकेट खेल रहे थे दोनों बच्चे
दोनों बच्चे नौंवी मंजिल पर ही गैलरी में क्रिकेट खेल रहे थे। क्रिकेट खेलते दौरान दोनों बच्चों के बीच झगड़ा हो गया। अचानक दोनों नौंवी मंजिल से बेसमेंट में आ गिरे। मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों व स्वजन की मदद से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। घटना के बाद सोसायटी के लोगों की भीड़ मौके पर एकत्र हो गई।

दोनों में झगड़ा हुआ था
सोसायटी के लोगों के मुताबिक, फाइबर शीट के दरवाजे से साफ्ट को कवर किया हुआ था। दोनों बच्चों में क्रिकेट खेलते दौरान जब झगड़ा हुआ तो दोनों फाइबर सीट से टकरा गए और फाइबर सीट निकल गई इसी वजह से दोनों बच्चे नौंवी मंजिल से बेसमेंट में आ गिरे।

खबरें और भी हैं…

For breaking news and live news updates, like Smart Newsline on Facebook or follow us on Twitter & Whatsapp