गुरदासपुर में पूर्व सैनिक का कत्ल: आरोपियों ने मारने के बाद नहर के पास फेंका, खून से लथपथ शव मिला

0
10

Smart Newsline (SN)

Get Latest News from Smart Newsline on Whatsapp (Click to Join)

अमृतसर20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।

पंजाब गुरदासपुर के कादियां में एक पूर्व सैनिक की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। कत्ल करने के बाद शव को नहर के पास फेंक दिया। राहगीरों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। जानकारी के अनुसार मृतक पूर्व सैनिक की पहचान गांव भंगवा के अमरीक सिंह के रूप में हुई है और वह चंडीगढ़ से साप्ताहिक छुट्‌टी मनाने घर आया था।

जानकारी के अनुसार, कादियां के गांव खारा से गुजरने वाली नहर के पास सुबह राहगीरों ने खून से लथपथ शव देखा। मृतक अमरीक सिंह पर चाकू से कई वार किए गए थे। पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी। मृतक चंडीगढ़ की एक प्राइवेट कंपनी में जॉब कर रहा था। साप्ताहिक छुट्‌टी पर वह शनिवार रात घर के लिए निकला था। पूरी रात उसका फोन स्विच ऑफ था। सुबह पुलिस ने घर में फोन कर अमरीक सिंह की हत्या की सूचना परिवार को दी।

मृतक अमरीक सिंह (फाइल फोटो)

मृतक अमरीक सिंह (फाइल फोटो)

शव को मोर्चरी में रखवा शुरू की जांच

पहचान के बाद शव को पुलिस ने मोर्चरी में रखवा दिया। पूर्व फौजी होने के कारण अमरीक सेल्फ डिफेंस जानता था। घावों को देख स्पष्ट है कि अमरीक पर 3 से 5 लोगों ने एक साथ हमला किया। शुरुआती जांच में किसी महिला के साथ संबंध भी सामने आ रहे हैं।

17 साल की फौज में नौकरी

अमरीक ने 17 साल फौज में नौकरी की। कुछ साल पहले ही उसने प्री-मेच्योर रिटायरमेंट ले ली थी। रिटायरमेंट के बाद पेंशन के अलावा घर का गुजारा करने के लिए ही उसने चंडीगढ़ में प्राइवेट नौकरी जॉइन की थी। पुलिस का कहना है कि जांच चल रही है। जल्द ही आरोपियों तक पहुंचने में पुलिस सफल रहेगी।

खबरें और भी हैं…

For breaking news and live news updates, like Smart Newsline on Facebook or follow us on Twitter & Whatsapp