उन्नाव में बढ़ते अपराध को लेकर SP ने की बैठक: थानेदारों को लगाई फटकार, दिया अल्टीमेटम

0
10

Smart Newsline (SN)

Get Latest News from Smart Newsline on Whatsapp (Click to Join)

उन्नाव16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

उन्नाव में आज पुलिस अधीक्षक ने सभी सीओ और थानेदारों के साथ बढ़ते क्राइम को लेकर क्राइम मीटिंग की। मीटिंग के दौरान आधा दर्जन थानेदारों को कार्य में लापरवाही के चलते जमकर फटकारा है। गंगा घाट कोतवाली में बड़े अपराध को लेकर इंस्पेक्टर को जमकर फटकारा है और अंतिम अल्टीमेटम दिया है। मीटिंग के दौरान अन्य थानेदारों को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के साथ ही ग्रामीण इलाकों में लोगों से समन्वय बनाए रखने के निर्देश दिए हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहें थानेदार-पुलिसकर्मी-एसपी
उन्नाव पुलिस लाइन सभागार में आज पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने जनपद के 21 थानेदारों और 6 सर्किल के सीओ के साथ बढ़ते अपराध को लेकर क्राइम मीटिंग की है। क्राइम मीटिंग के दौरान उन्होंने सभी थानेदारों को निर्देश दिए हैं कि बीट के सिपाहियों से लेकर थाने के प्रभारी सोशल मीडिया पर एक्टिव हो रहेंगे। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर कौन क्या लिख रहा है। कौन सी पोस्ट भड़काऊ हो सकती है। इस पर नजर बनाएंगे जिले के मीडिया सेल के भरोसे नहीं रहेंगे। मीटिंग के दौरान ही दही थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह को फटकार लगाते हुए कहा कि इंडस्ट्रियल एरिया मे अवैध धंधों को लेकर शिकायतें है। घटनाएं बढ़ रही हैं। मौरावां प्रभारी निरीक्षक सुधीर सिंह को हुई लूट की घटनाओं को लेकर फटकार लगाई है। एसएचओ के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी है।

सीओ-थानेदारों के साथ एसपी ने की बैठक

सीओ-थानेदारों के साथ एसपी ने की बैठक

लूट की घटनाओं पर लगाएं अंकुश-एसपी
मीटिंग के दौरान ही गंगाघाट कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार गुप्ता को बढ़ते अपराध को लेकर फटकार लगाई है, बीते दिनों लक्ष्मी खेड़ा में देवरानी जेठानी के साथ हुई घटना को दबाने के मामले में बेहद नाराजगी जाहिर की है और एक दो दिनों का समय दिया है। मिशन शक्ति के तहत ग्रामीण इलाकों में सतर्कता ना होने के चलते जमकर फटकारा है। पुरवा कोतवाल ज्ञानेंद्र सिंह को भी एसपी ने जमकर भरी मीटिंग लताड़ा है। क्षेत्राधिकारी नगर मैं लगातार लूट चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं जिस पर सीओ पर भी नाराजगी व्यक्त की है। मीटिंग के दौरान एसपी ने कहा इसके अलावा जिन सर्किल में लूट हत्या की घटनाएं बढ़ी हैं। इस पर अंकुश लगाया जाए।

उन्नाव में बढ़ते अपराध को लेकर एसपी ने की बैठक।

उन्नाव में बढ़ते अपराध को लेकर एसपी ने की बैठक।

तस्करी को रोकने के लिए नाकाबंदी प्लान तैयार करें
एसपी ने कहा कि जिले में नाकाबंदी का प्लान तैयार किया जाए यदि कहीं पर भी तस्करी हो रही हो तो तत्काल बंद करें नहीं तो थानाध्यक्ष के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने असोहा, बांगरमऊ, सोहरामऊ के प्रभारी को फटकार लगाते हुए अंतिम चेतवानी दी है।

खबरें और भी हैं…

For breaking news and live news updates, like Smart Newsline on Facebook or follow us on Twitter & Whatsapp