अमृतसर नगर निगम से बाइक चोरी: डेथ-बर्थ सर्टिफिकेट शाखा में पोस्टिड सुभाष का मोटर साइकिल चुराता चोर CCTV में कैद

0
11

Smart Newsline (SN)

Get Latest News from Smart Newsline on Whatsapp (Click to Join)

अमृतसर31 मिनट पहले

चोर मोटर साइकिल चुराता CCTV में हुआ कैद।

पंजाब के अमृतसर नगर निगम कार्यालय रंजीत एवेन्यू की बेसमेंट पार्किंग से मोटर साइकिल चोरी होने का सिलसिला जारी है। शनिवार को नगर निगम की डेथ एंड बर्थ सर्टिफिकेट शाखा में कार्यरत सुभाष कुमार का सप्लेंडर मोटर साइकिल नंबर PB02-AZ-1276 चोर करके ले गया, लेकिन चोर की यह हरकत पार्किंग में लगे CCTV कैमरों में कैद हो गई।

सुभाष कुमार ने पुलिस को जानकारी दी कि शाम को ड्यूटी खत्म होने के बाद जब वह अपने कार्यालय से बेसमेंट पार्किंग में पहुंचे तो मोटर साइकिल गायब था। काफी समय बेसमेंट में ढूंढने के बाद उन्होंने CCTV कैमरे खंगाले, जिसमें 12.40 बजे एक चोर मोटरसाइकिल लेकर जाता दिखाई दिया। पहले चोर काफी समय मोटर साइकिल के आसपास टहलता दिखा। जब आसपास कोई नहीं था तो चाबी लगाई और बाइक ले गया।

कई कर्मियों के हो चुके मोटर साइकिल चोरी

सुभाष कुमार ने बताया कि इससे पहले भी बेसमेंट पार्किंग से मेयर कार्यालय में कार्यरत अमन, गुरप्रीत, रमेश, सिविल विंग में कार्यरत अमनदीप के भी मोटर साइकिल चोरी हो चुके हैं। नगर निगम में कार्यरत अधिकारी और निगम में काम करवाने के लिए आने वाले कुछ लोगों के वाहन भी चोरी हो चुके हैं, लेकिन पुलिस न तो चोरों को गिरफ्तार कर पाई है और न ही चोरीशुदा वाहन बरामद कर पाई है।

CCTV के आधार पर जांच शुरू

रंजीत एवेन्यू में नगर निगम का कार्यालय लगभग 7 वर्ष पहले शुरू हुआ था, तब से आज तक इस कार्यालय की बेसमेंट पार्किंग में नगर निगम द्वारा कोई भी सिक्योरिटी गार्ड तैनात नहीं किया गया, जिसके चलते यहां आए दिन वाहन चोरी होते हैं। फिलहाल पुलिस ने CCTV को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…

For breaking news and live news updates, like Smart Newsline on Facebook or follow us on Twitter & Whatsapp