अंबाला-चंडीगढ़ हाईवे पर लूटी गाड़ी: काकरू मोड़ की घटना; मारुति में आए थे लुटेरे; चाकू के बल पर XUV छीनकर फरार

0
11

Smart Newsline (SN)

Get Latest News from Smart Newsline on Whatsapp (Click to Join)

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • A Stolen Car Showing A Knife On The Ambala Chandigarh Highway Robbers Came In Maruti, XUV Robbery Escaped Towards Chandigarh On The Strength Of Knife

अंबाला17 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतीकात्मक फोटो।

अंबाला-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर 4 लुटेरे चाकू के बल पर XUV गाड़ी लूटकर फरार हो गए। लुटेरे मारुति में सवार होकर शाहाबाद की तरफ से आए थे और अचानक XUV के आगे अपनी कार की ब्रेक लगाकर रूकवाया। XUV चालक को उतारा और चाकू पेट पर लगाकर गाड़ी छीनकर फरार हो गए। बलदेव पुलिस थाना नगर ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

चंडीगढ़ की तरफ जा रहा था XUV चालक

वारदात गुरुवार रात करीब 10 बजे नेशनल हाईवे स्थित काकरू मोड पर अंजाम दी गई। जय माता दी हाउस कृष्णा नगर शिमला निवासी अरुण कुमार ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वह शाहाबाद से चंडीगढ़ XUV 500 में जा रहा था।

मारुति कार में आए थे 4 लुटेरे

शिकायतकर्ता अरुण कुमार ने बताया कि जैसे ही वह रात करीब 10 बजे काकरू मोड के निकट पहुंचा तो पीछे से अचानक मारुति कार आई और उसकी गाड़ी के आगे आकर एकदम ब्रेक मारे। मारुति से चार युवक नीचे उतरे। इनमें से एक युवक के हाथ में चाकू था।

पहले उन्होंने उसकी गाड़ी का शीशा खुलवाया और कहने लगे कि तू पीछे एक्सीडेंट करके आया है। वह बातचीत करने के लिए नीचे उतरा तो एक युवक ने उसके पेट पर चाकू लगा दिया और उसे साइड करके उसकी गाड़ी छीनकर चंडीगढ़ की तरफ फरार हो गए।

CIA और थाना पुलिस जांच में जुटी

जांच अधिकारी SI सुरेश कुमार ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। मामले में बलदेव नगर थाना पुलिस, CIA-1-2 व साइबर क्राइम की टीम जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों को काबू किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

For breaking news and live news updates, like Smart Newsline on Facebook or follow us on Twitter & Whatsapp