Saturday, March 6, 2021

Virat Kohli Hardik Pandya bio-bubble breach Sydney baby store owner calls Australian media reports a shame | स्टोर के मालिक ने ऑस्ट्रेलियाई मीडिया रिपोर्ट्स को शर्मनाक बताया, कहा- दोनों ने नियमों का पालन किया

Must Read

Crackdown in Myanmar continues as UNSC prepares to discuss crisis

The violence took place as the US announced new sanctions targeting military conglomerates after the deaths of dozens of...

China plans to help build a ‘passageway’ between Tibet and South Asia

China is planning to build a “passageway” connecting Tibet to South Asia, according to a draft outline of the...

Huge number of young migrants arriving at US border poses challenge for Biden

Thousands of minors without papers are arriving at the US border with Mexico, presenting President Joe Biden with a...

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Virat Kohli Hardik Pandya Bio bubble Breach Sydney Baby Store Owner Calls Australian Media Reports A Shame

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें Smart Newsline ऐप

बेबी विलेज के मालिक ने कहा कि जिस वक्त (7 दिसंबर) की यह फोटो है, उस वक्त न्यू साउथ वेल्स में किसी तरह का प्रतिबंध नहीं था। 

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम के ओपनर रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी के साथ-साथ विराट कोहली और हार्दिक पंड्या पर भी कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने के आरोप लगे। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने एक फोटो शेयर कर दावा किया था कि कोहली और पंड्या ने वनडे सीरीज के दौरान एक दुकान में गए थे। फोटो सिडनी के बेबी विलेज के एक बेबी स्टोर बोंदी जंक्शन का था।

अब बेबी स्टोर के मालिक ने ऑस्ट्रेलियाई मीडिया पर भ्रामक खबरें फैलाने का आरोप लगाया है। बेबी विलेज के मालिक नाथन पोंग्रास ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की रिपोर्ट शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि कोहली और पंड्या ने किसी प्रोटोकॉल का उल्लंघन नहीं किया। जिस वक्त (7 दिसंबर) की यह फोटो है, उस वक्त न्यू साउथ वेल्स में किसी तरह का प्रतिबंध नहीं था।

कोहली और पंड्या के वक्त सिडनी में केस नहीं थे
नाथन ने कहा, ”कोहली और पंड्या स्टोर में आए और कुछ वक्त बिताया। उस वक्त न्यू साउथ वेल्स में कोई दिक्कत नहीं थी। हम उन्हें गिफ्ट देना चाहते थे, लेकिन वे नहीं माने और कहा कि वे सभी सामानों के लिए पे करेंगे। उन्होंने हमारे साथ काफी अच्छा बर्ताव किया। उन्होंने हमारे स्टाफ से भी बातचीत की। दोनों बहुत ही अच्छे हैं।”

गर्व महसूस करने के लिए सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया
नाथन ने कहा, ”कोहली और पंड्या ने हमारे कर्मचारियों के साथ फोटो भी खिंचवाई। हमने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया ताकि हम गर्व से कह सकें कि उन्होंने शॉपिंग के लिए हमारा स्टोर चुना। हमारे स्टाफ को उन्हें छूने या हाथ मिलाने की इजाजत नहीं थी। जबकि सिडनी में उन दिनों ऐसी कोई पाबंदी नहीं थी।”

सिडनी में 50 में से सिर्फ 1 शख्स मास्क पहनता था
नाथन ने कहा, ”इस दौरान दोनों प्लेयर्स ने मास्क भी नहीं पहना था। जैसा कि मैंने पहले कहा उस वक्त सिडनी में कोरोना के मामले नहीं थे। उन दिनों सिडनी में 50 में से सिर्फ 1 शख्स मास्क पहनता था। मैंने तो सिर्फ बुजुर्गों को मास्क पहने देखा था। प्रेग्नेंट महिलाएं को भी मैंने मास्क पहने नहीं देखा।”

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के रिपोर्ट्स शर्मनाक
नाथन ने कहा कि उन्होंने और उनके स्टोर के स्टाफ ने कोहली और पंड्या के साथ काफी अच्छा समय बिताया। उन्होंने कहा कि मीडिया में इसको लेकर जो कुछ भी हुआ वह बेहद ही शर्मनाक है। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक न्यू साउथ वेल्स में गेमिंग रूम, हेयर सैलून और दुकान जैसे इंडोर वेन्यू में 3 जनवरी के बाद से मास्क कम्पल्सरी किया गया। जबकि वहां कोरोना के मामले मिड दिसंबर से बढ़ रहे थे।

20 दिन बाद खुली ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की आंखें
सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ने कोहली और पंड्या की फोटो वायरल होने के बाद उनपर बायो-बबल ब्रीच का आरोप लगाया था। यह बेहद आश्चर्यजनक था कि ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की आंखें 20 दिन बाद खुलीं। पंड्या और कोहली 20 दिन पहले ही भारत लौट चुके हैं। इसके बाद उन्होंने इसी तरह का आरोप रोहित समेत 5 भारतीय खिलाड़ियों पर भी लगाया।

7 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा तीसरा टेस्ट
तीसरे टेस्ट के लिए 4 जनवरी को मेलबर्न से सिडनी पहुंची टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी कोरोना टेस्ट में निगेटिव पाए गए। 7 जनवरी से तीसरा टेस्ट खेला जाएगा। रोहित शर्मा समेत पांचों खिलाड़ी भी टीम के साथ सिडनी पहुंचे हैं। उनका सिडनी टेस्ट में खेलना तय माना जा रहा है।

Follow @ Facebook

Follow @ Twitter

Follow @ Telegram

Updates on Whatsapp – Coming Soon

Latest News

Ileana D’Cruz: There are days when I look at myself in the mirror and I am disgusted

Actor Ileana D’Cruz likes to focus on the good rather than her flaws, and she admits that it makes...

Fatima Sana Shaikh to star in Hindi remake of Tamil hit Aruvi

Actor Fatima Sana Shaikh has been roped in to play the lead role in the Hindi adaptation of 2017 Tamil blockbuster movie Aruvi, the...

Shraddha Kapoor dances at cousin Priyaank Sharma’s baaraat, see new pics and videos from wedding

Videos of Shraddha Kapoor dancing at her cousin Priyaank Sharma's wedding in the Maldives are going viral on the internet. PUBLISHED ON MAR 05,...

Alia Bhatt turns bride for ad, fans joke ‘Ranbir Kapoor wants to know that man’s location’

Alia Bhatt was seen in a bridal avatar in her new advertisement. Fans loved it and wished to see her get married in real...

Anil Kapoor jokes Jackie Shroff threatened to slap him 16-17 times, like in Parinda. Here is why

Anil Kapoor joked that Jackie Shroff has threatened to slap him multiple times unless he confirms a film together. The two have starred in...

More Articles Like This